Wednesday 6 April 2016

Meta Tags Kya Hai Aur Blogger Blog Me Kaise Add Kare SEO Ke Liye

hello friends last time hamne robots.txt ke baare me jaana tha aaj ham Meta Tags Kya Hai Aur Ise Kaise Add Kare Blogger Blog Me SEO Ke Liye .

Meta Tags Kya Hai-

indianhelpplz.blogspot.in

meta tags aapki site ka intro google se karwata hai. jisse google haamari site ko janne me aasaani hoti hai
Decription- isme apki site ka intro daalna hota hai, apko 160 sabdo me apni site ko perfectly batana hota hai google ko.
ex- indianhelpplz::online internet ki saari jankari seo tips and seo tricks in Hindi

Keyworld- isme apko apne keyworld labals daale. beech me (,) ka use kare.
ex- Blogging, Seo, Earn-money, Mobile-Tricks

Author- isme apne Author kaa naam dalna hai, ager aap khud post karte ho to khud ka naam hi daale.

Language- apne blog me use hone wali language daale.
ex- english,hindi

country- jis country me aap rahte hai waha ka naam daale.

Robots- "All" me hi rahne de.....


apna Meta Tags code copy kare.

<b:if cond='data:blog.url == data:blog.homepageUrl'>
<META CONTENT=' indianhelpplz::online internet ki saari jankari seo tips and seo tricks in Hindi  ' NAME='Description'/>
</b:if>
<META CONTENT='Blogging, Seo, Mobile-tricks, Affiliate-marketing' NAME='Keywords'/>
<META CONTENT='yaha apna naam dalna hai' NAME='Author'/>
<META CONTENT='yaha apni laguage dalni hai' NAME='language'/>
<META CONTENT='INDIA' NAME='Country'/>
  <META CONTENT='All' NAME='Robots'/>

Blogger Blog Me Meta Tags Ko Kaise Add Kare

meta tags ko aap template ko edit karke <head> ke niche paste karna hota hai.
go to blogger aur apni site ke Template - Edit HTML me click kare aur Ctrl+F daba kar <head>
find kare aur uske niche paste kar de....
friends ab aap jan chuke hai ki Meta Tags Kya Hai Aur Blogger Blog Me Kaise Add Kare SEO Ke Liye Ager post pasand aya to SHARE karna naa bhule......


0 comments:

Post a Comment